Best 100+ Birthday Wishes For Brother In Law in Hindi – हैप्पी बर्थडे ब्रदर इन लॉ

by

भारत में हर रिश्ते को काफी आत्मीयता के साथ निभाया जाता है। चाहे वह जन्म के साथ मिले रिश्ते हों या फिर शादीशुदा जीवन के बाद बनने वाले रिश्ते हों। भारत में एक लड़की जहां अपने देवर को भी भाई की तरह प्यार करती है, तो वहीं, जीजा भी अपने साले को भाई की तरह मानता है। जब रिश्तों में इतना अपनापन और प्यार है, तो उन लोगों के खास दिन यानी जन्मदिन पर साधारण ‘हैप्पी बर्थडे’ की जगह क्यों न प्यारा और बेहतरीन बधाई संदेश दिया जाए। इसलिए स्टाइलक्रेज के इस आर्टिकल में हम साला, देवर, जेठ, नंदोई, साढ़ू, बहनोई और जीजा के लिए जन्मदिन की शुभकामनाएं लेकर आए हैं। तो इन प्यारे संदेशों को जानने के लिए लेख को अंत तक पढ़ें।

शुरू करते हैं आर्टिकल

आइए पढ़ते हैं ब्रदर इन लॉ के जन्मदिन के लिए बेहतरीन संदेश।

ब्रदर इन लॉ के लिए जन्मदिन की शुभकामनायें –100+ Happy Birthday Wishes For Brother in Law In Hindi

100 Happy Birthday Wishes For Brother in Law In Hindi

Shutterstock

यहां हम 100 से भी ज्यादा विशेज शेयर कर रहे हैं। जेठ का बर्थडे हो या देवर का, यहां दी गई शुभकामनाओं को जीजा, जेठ, साला, नंदोई, साढ़ू, बहनोई, देवर को वॉट्सएप, एसएमएस या सोशल मीडिया पर भेज सकते हैं। इसके अलावा इन्हें स्टेटस पर लगाकर या फिर ग्रीटिंग कार्ड में लिखकर भी दे सकते हैं। इससे उनपर आपके प्यार और अपनेपन का सीधा असर होगा। तो देर किस बात की पढ़ें ये हैप्पी बर्थडे विशेज फॉर ब्रदर इन लॉ :

  1. मेरे प्यारे देवर जी, आप मेरे सच्चे दोस्त हैं। मैं आपके बर्थडे पर चाहती हूं कि आपको सारे जहां की खुशियां मिलें। इस दिन आपको खूब सारा आशीर्वाद, प्यार और गिफ्ट्स मिलें। हैप्पी बर्थडे टू यू!
  2. हम बहुत भाग्यशाली हैं कि आप हमारे परिवार का हिस्सा हैं। भगवान आपको लंबी, खुशहाल और सुंदर जीवन का आशीर्वाद दे। हैप्पी बर्थडे जेठ जी!
  3. आपको मेरी तरफ से जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। आप मेरे प्यारे साले साहब हैं और इस दुनिया में मेरे सबसे पसंदीदा इंसान भी आप ही हैं।
  4. भगवान करे कि जिंदगी में आपको वो सब मिले, जिसके आप हकदार हैं। प्यार हो या खुशी या फिर सफलता, हर कुछ आपके पास हो। हैप्पी बर्थडे जीजा जी!
  5. डियर बहनोई जी, मेरी तरफ से आपको जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। भगवान करे कि आपको आने वाले सालों में प्यार और कामयाबी मिले। हैप्पी बर्थडे टू यू!
  6. तुम इस परिवार का सबसे अहम और नटखट हिस्सा हो, जो कि हम सभी के दिलों में है। हैप्पी बर्थडे टू यू स्वीट देवर जी!
  7. जब से आप हमारे नंदोई बने हैं और हमारे परिवार का अटूट हिस्सा बने हैं, तब से आपने हमारे लिए कितना कुछ किया है और कितना स्नेह लुटाया है। आपको जन्मदिन की शुभकामनाएं!
  8. काश! इस बर्थडे पर केक के ऊपर मोमबत्तियां इतनी जगमगाएं, जितना कि आप हमारे दिल में जगमगाते हैं। हैप्पी बर्थडे साढ़ू साहब!
  9. आपका ये दिन खास बन जाए, क्योंकि आप भी हमारे लिए बहुत खास हैं। हैप्पी बर्थडे टू यू बहनोई जी!
  10. आपको जिंदगी में सबकुछ सबसे बेहतर मिले। ये दिन आपकी जिंदगी में खुशियों की सौगात लेकर आए। हैप्पी बर्थडे नंदोई जी!
  11. दुआ है कि आप यह दिन काफी धूमधाम से मनाएं और इस दिन आपके सभी प्यारे और करीबी आपके आसपास ही रहें। खूब सारा स्नेह और आपको जन्मदिन की खूब-खूब बधाई साढ़ू साहब!
  12. आप सिर्फ बेहतरीन इंसान हैं नहीं, बल्कि आप हमेशा हमारे लिए खास रहेंगे। जन्मदिन की बहुत-बहुत बधाई नंदोई जी!
  13. आपने इतने सालों से जिस तरह मेरी बहन को प्यार से रखा है, उससे पता लगता है कि आप कितने प्यारे इंसान हैं। हैप्पी बर्थडे टू यू जीजा जी!
  14. जब से आप हमारे परिवार से जुड़े हैं, तब से मुझे एक बड़े भाई की कमी महसूस नहीं होती है। आप मेरे लिए खास इंसान बन गए हैं। हैप्पी बर्थडे जेठ जी!
  15. आप ने न सिर्फ एक देवर का फर्ज निभाया है, बल्कि मेरी छोटे भाई और एक दोस्त की तलाश भी आप पर खत्म हो गई है। प्रार्थना है भगवान से कि आने वाले हर साल हम सब साथ में इसी तरह आपका जन्मदिन मनाते रहें। हैप्पी बर्थडे देवर जी!
  16. ये बड़े गर्व की बात है कि आप जैसा मार्गदर्शन करने वाला और साथ देने वाला इंसान हमारे परिवार में है। हैप्पी बर्थडे जीजा जी!
  17. दुआ है कि आपका आने वाला साल, पिछले साल के मुकाबले और भी धमाकेदार गुजरे। आपकी सारे सपने इस साल पूरे हो जाएं। हैप्पी बर्थडे साले साहब!
  18. आपका जन्मदिन भी आपकी तरह खुशहाल और शानदार गुजरे। धमाकेदार तरीके से अपना बर्थडे मनाओ। हैप्पी बर्थडे नंदोई जी!
  19. दुनिया के सबसे प्यारे बहनोई जी को जन्मदिन की बहुत-बहुत मुबारकबाद।
  20. आप सिर्फ हमारे जीजा जी ही नहीं हैं, बल्कि इस घर की शान और गर्व भी हैं। हमेशा सफलता प्राप्त करते रहें। हैप्पी बर्थडे टू यू!

आगे और भी हैं बर्थडे विशेज फॉर ब्रदर इन लॉ

There are more birthday wishes for brother in law

Shutterstock

  1. उम्मीद करते हैं कि आपको आज के दिन बहुत सारा प्यार, गिफ्ट्स, टेस्टी खाना और आशीर्वाद मिले। आपकी उपस्थिति का सभी इसी तरह आनंद उठाते रहें। हैप्पी बर्थडे जेठ जी!
  2. आपको रात दुगनी और दिन चौगुनी तरक्की और कामयाबी मिलती रहे। ईश्वर की कृपा से आपका जीवन खूब खिलखिलाए। जन्मदिन की बहुत-बहुत शुभकामनाएं साढ़ू जी!
  3. आज आपका जन्म हुआ था और इसलिए आपके साथ ही हम सभी के लिए यह दिन काफी खास है। खास दिन की खास बधाई कुबूल करें। हैप्पी बर्थडे ब्रदर इन लॉ!
  4. आप लाइफ में हमेशा हैप्पी रहें। आपके मान-सम्मान में वृद्धि आए और आपका मुकाम बढ़ता जाए। हैप्पी बर्थडे टू यू देवर जी!
  5. आपकी लाइफ का हर मूमेंट सूरज की तरह ब्राइट रहे और आप बर्थडे भी फन डे की तरह मनाएं। हैप्पी बर्थडे टू यू नंदोई जी!
  6. आपके आने वाले दिन सितारों की तरह चमचमाएं। लाइफ का हर पल रंगीन रहे और आप कभी गमगीन न रहें। हैप्पी बर्थडे साढ़ू साहब!
  7. जीवन के नये साल में आपको खुशी ही खुशी प्राप्त हो और आपको शुभ समाचार मिलते रहें। जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं जीजा जी!
  8. आपके होठों पर हमेशा मुस्कुराहट बनी रहे। ऐसी ही आपकी पहचान बनी रहे और आप हमेशा कामयाबी पाते रहें। हैप्पी बर्थडे देवर जी!
  9. जीवन में आपका कोई भी सपना अधूरा न रहे और किस्मत आपके कदम चूमती रहे। जन्मदिन की मुबारकबाद साले साहब!
  10. ईश्वर आपकी हर इच्छा पूरी करे और आपको खुशियों का इंतजार न करना पड़े। इसी दुआ के साथ जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं जेठ जी!
  11. आपका बर्थडे जन्मदिन के केक जैसा मीठा हो और आने वाले दिन केक पर रखी मोमबत्तियों जैसे रोशन हो। हैप्पी बर्थडे बहनोई जी!
  12. रातें रंगीन हों और दिन उल्लास से भरे हों। आपका हर पल चमकता सितारा हो, आपके जन्मदिन पर यही हमारी तरफ से शुभकामनाएं हैं। हैप्पी बर्थडे साले साहब!
  13. प्रिय जीजा जी, दुआ है कि ऊपरवाला आप पर रहमत बरसाए और आपके सारे दुश्मनों की शामत आ जाए। हैप्पी बर्थडे जीजू!
  14. बहनोई जी, आपका जीवन हर्ष और उल्लास से भरा हो और आपका स्वास्थ्य दिन-प्रतिदिन मजबूत होता रहे। जन्मदिन की हार्दिक बधाई!
  15. रात की चांदनी जैसा सुंदर हो आपका जीवन और सूरज की तरह आप चमकते रहें। इस जन्मदिन पर आपके लिए यही कामना है हमारी। हैप्पी बर्थडे साले साहब!
  16. नटखट देवर जी, आपको चांद सा जीवनसाथी मिले और आपका हर दिन शुभ दिन हो। जन्मदिन की असीम शुभकामनाएं!
  17. आपकी जिंदगी के हर पन्ने पर कामयाबी की मिसालें लिखी रहें और आप हमारी जिंदगी में ऐसे ही खुशियां लाते रहें। हैप्पी बर्थडे टू यू ब्रदर इन लॉ!
  18. इस आने वाले साल में आपका नूर बढ़ता जाए, जिंदगी के बढ़ने के साथ ही आपकी जिंदगी भी नूरानी बनती जाए। जन्मदिन की बहुत-बहुत मुबारकबाद जेठ जी!
  19. साले साहब, इस बर्थडे जमकर केक खाओ और बर्थडे सेलिब्रेट करने में धूम मचाओ। आपको जन्मदिन की खूब बधाई!
  20. आपको लाइफ में कभी भी मनी की टेंशन न हो और आप हमेशा ही अपना पैशन आराम से फॉलो करते रहें। हैप्पी बर्थडे टू यू देवर जी!

स्क्रॉल करें

Never water in your eyes and life becomes like paradise

Shutterstock

  1. आंखों में आपकी कभी पानी न आए और जिंदगी जन्नत सी बन जाए। वसंत ऋतु सी आपकी कहानी हम सभी सुनाएं। जन्मदिन की शुभकामनाएं साढ़ू साहब!
  2. आपकी शान, खुशियों और समृद्धि में हर वक्त बरकत हो, यही इस जन्मदिन पर हमारी तरफ से आपको बधाई है। जन्मदिन की मुबारकबाद जेठ जी!
  3. आपके जीवन में चारों तरफ रोशनी हो और हर सुबह एक नया पैगाम और खुशियों की बारात लेकर आए। हैप्पी बर्थडे जीजा जी!
  4. आप हमेशा एक अच्छे जेठ के साथ-साथ हमारे बेहतर अभिभावक भी बनें हैं। मेरी तरफ से आपको खूब सारी बधाई और आदर। जन्मदिन की शुभकामनाएं जेठ जी।
  5. मेरे समझदार और लाखों में एक जीजू को खूब सारे प्यार के साथ जन्मदिन की बधाई। हैप्पी बर्थडे जीजा जी!
  6. मुझे आप जैसे ईमानदार, स्मार्ट, अच्छे आदमी का बहनोई होने पर गर्व है। हैप्पी बर्थडे बहनोई जी!
  7. तुम न सिर्फ मेरा सहारा, बल्कि मेरी ताकत भी हो। मेरी कामना है कि जीवन में तुम्हें खूब सफलता और खुशी प्राप्त हो। हैप्पी बर्थडे साले जी!
  8. आप एक विशेष व्यक्ति हैं, जो मेरे जीवन में खुशियों की बहार लाते हैं। हम सभी का साथ में बिताया हर पल हमारे लिए आनंद की बात है। हैप्पी बर्थडे नंदोई जी!
  9. खुदा से यही दुआ है कि आपकी जिंदगी में किसी भी तरह का कोई गम न आए और आपको हजारों खुशियां मिलती रहें। हैप्पी बर्थडे जीजा जी!
  10. मेरे जीवन में खुशियां लाने के लिए आपका धन्यवाद प्रिय साले जी। हैप्पी बर्थडे टू यू!
  11. भगवान आपको हर मुश्किल से बचाने के साथ-साथ खूब हंसाये और आपकी जिंदगी सितारों सी जगमगाए। जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं जेठ जी!
  12. जैसे आपने हमारे परिवार का साथ दिया है, ठीक वैसे ही भगवान भी आपका साथ हमेशा देता रहे। हैप्पी बर्थडे जीजा जी!
  13. मैं आपकी जिंदगी में अच्छे स्वास्थ्य, सफलता और खुशी मिलने की कामना करता हूं। जन्मदिन की बहुत मुबारकबाद साले साहब!
  14. हम आपके बहुत आभारी हैं कि आप हमारे परिवार का हिस्सा बनें और हमारा जीवन बेहतर बनाने में सहयोग किया। जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं साले साहब!
  15. आप जैसे भी हैं और हमारे लिए जो भी करते हैं, उसके लिए धन्यवाद। आप हमेशा इस परिवार के लिए स्नेह के पात्र बने रहेंगे। जन्मदिवस की हार्दिक शुभकामनाएं नंदोई जी।
  16. आपका जन्मदिन हमारे लिए खास है, क्योंकि आप हम सभी के अजीज हैं और दिल के पास हैं। जन्मदिन की मुबारकबाद देवर जी!
  17. हमारी यही दुआ है कि आपकी सभी दुआएं कबूल हो जाएं और आपको जन्मदिन पर करोड़ों-अरबों खुशियां मिले। हैप्पी बर्थडे ब्रदर इन लॉ!
  18. आपकी मौजूदगी हमारे परिवार में खुशी जोड़ देती है और आपकी बातें हमारे चेहरे पर मुस्कान छोड़ देती हैं। आपको भी ऐसे ही खुशी और हंसी मिलती रहे। हैप्पी बर्थडे टू यू जेठ जी!
  19. कुछ रिश्ते आसमान में नहीं, जमीन पर बनते हैं। मगर वो रिश्ता हो आप सा, तो जमीन के रिश्ते भी आसमानी बन सकते हैं। हैप्पी बर्थडे साले जी!
  20. हम बहुत खुश हैं कि आपका जन्मदिन एक साथ मना रहे हैं, क्योंकि आप हमारे परिवार के लिए काफी खास हैं। हैप्पी बर्थडे नंदोई जी!

पढ़ना जारी रखें हैप्पी बर्थडे विशेज फॉर ब्रदर इन लॉ

  1. आज कई लोगों का जन्मदिन है, मेरी बहन के पति का, मेरे भांजे के पापा का, मेरे माता-पिता के दामाद का और मेरे बहनोई का। कितना खास है आज का दिन और उससे भी खास है कि ये सभी रिश्ते आप जैसे प्यारे से बने हैं। हैप्पी बर्थडे बहनोई जी!
  2. हैप्पी बर्थडे देवर जी। आपकी स्वीटनेस, हैप्पीनेस और चार्म ऐसे ही हर बर्थडे पर बढ़ता रहे और आपके जीवन का हर सपना पूरा होता रहे। हैप्पी बर्थडे छोटे देवर जी!
  3. मुझे नहीं लगता था कि मुझे और भाई-बहन की जरूरत है। मगर जब से आप से मुलाकात हुई है, हमारी जिंदगी और लाजवाब हो गई है। हैप्पी बर्थडे ब्रदर इन लॉ!
  4. आप इस फैमिली में काफी देर से आए हैं, क्योंकि बेहतरीन चीजें देर से ही मिलती हैं। हैप्पी बर्थडे जीजा जी!
  5. हमारी फैमिली थी बिंदास, मगर आपके आने से ये हो गई धमाकेदार और खास। फैमिली ट्री में आपको पाकर हम हो गए और भी खुशमिजाज, आप ऐसे ही रहना हमारे पास। हैप्पी बर्थडे नंदोई जी!
  6. जब हमारी आप से मुलाकात हुई थी, तो आप नादान-शैतान थे। मगर आज आप हमारी फैमिली की जान हैं। हैप्पी बर्थडे साले जी!
  7. शादी के बाद इस घर में मुझे मेरे भाई की कमी कभी महसूस नहीं हुई, क्योंकि आप जैसा देवर हर पल मेरे साथ था यूं ही। हैप्पी बर्थडे देवर जी!
  8. मैं कभी नहीं जान पाती कि देवर सगे भाई की तरह प्यारा और अपना हो सकता है, अगर आप से मुलाकात न होती। जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं छोटे देवर!
  9. मेरी तरफ से आपको जन्मदिन की बहुत मुबारकबाद। भगवान करे आपको जिंदगी के हर मोड़ पर सफलता का साथ मिले। हैप्पी बर्थडे ब्रदर इन लॉ!
  10. आपके अंदर का बचपना और शरारत यूं ही बनी रहे। आपका हर जन्मदिन हम यूं ही मनाते रहें। हैप्पी बर्थडे टू यू देवर जी!
  11. हमारी मन्नत है रब से, आपको प्यार मिले सब से, आप हर दिन मुस्कुराएं, कामयाबी मिले हक से… हैप्पी बर्थडे साले जी!
  12. आप से पहले हमारा फैमिली टाइम बेहतरीन होता था, मगर आपके आने के बाद यह पार्टी टाइम बन जाता है। अपने अंदर के पार्टी एनिमल को ऐसे ही जिंदा रखना। हैप्पी बर्थडे जीजा जी!
  13. रब से सिर झुकाकर यही दुआ है हमारी कि आपको जीवन में हर मंजिल प्राप्त हो और कभी जिंदगी की राह में अंधेरा न मिले। हैप्पी बर्थडे बहनोई जी!
  14. आपके जन्मदिन के ये खास पल आपको मुबारक हों और आपकी आंखें रोजाना नए सपने देखें और वो पूरे होते रहें। हैप्पी बर्थडे जेठ जी!
  15. आपका जीवन उगते सूरज की तरह रहे और फूलों की तरह आपका चेहरा खिलता रहे। हैप्पी बर्थडे नंदोई जी!
  16. आपके जीवन की हर राह आसान हो जाए, हर सफलता और खुशी आपके नाम हो जाए। हैप्पी बर्थडे साले साहब!
  17. भगवान आपको इतनी खुशियां दे कि आपका दामन भी छोटा पड़ जाए। हैप्पी बर्थडे नटखट देवर जी!
  18. आपका जन्मदिन खूबसूरत हो और आपका हर दिन जन्मदिन जैसा बना रहे। इसी कामना के साथ हैप्पी बर्थडे जीजा जी!
  19. आपकी किस्मत सितारों की तरह चमकने लगे। आप जिस रास्ते पर पैर रखें, मंजिल आपका इंतजार करने लगे। हैप्पी बर्थडे ब्रदर इन लॉ!
  20. हमारे लिए हर दिन से स्पेशल है ये दिन, क्योंकि हमारा दिल नहीं लगता आपके बिन। हैप्पी बर्थडे साढ़ू जी!

नीचे और भी हैं ब्रदर इन लॉ बर्थडे विशेज

  1. यही दुआ है हमारी कि हमारा साथ आपके जिंदगी का सबसे खुशहाल समय हो और उस समय आपकी आंखें बिल्कुल नम न हों। हैप्पी बर्थडे टू यू!
  2. आपका हर दिन खुशहाल और रात सुहानी हो, जहां भी आप कदम रखें, वो राह फूलों से भर जाए। हैप्पी बर्थडे जीजा जी!
  3. आप एक साल बड़े हो गए हैं, मगर दुआ है कि आप पहले जैसे ही खुशहाल रहें। जन्मदिन की शुभकामनाएं जेठ जी!
  4. हम बेशक खून से जुड़े नहीं हैं, मगर हमारा रिश्ता उससे भी गहरा है साले साहब। हैप्पी बर्थडे!
  5. आपके रिश्ते में हमारे परिवार को एक सदस्य ही नहीं, बल्कि एक हंसी, खुशी और बेहतरीन साथ मिला है। हैप्पी बर्थडे नंदोई जी!
  6. आपको अपने साढ़ू के रूप में पाकर मैं गौरवान्वित हूं। इतने दयालु होने के लिए धन्यवाद। जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं!
  7. आप एक लाजवाब इंसान हैं, जिसका व्यक्तित्व भी बिंदास है। अपने इस व्यक्तित्व को बरकरार रखें और यूं ही हमारे साथ रहें। जन्मदिन की बधाई बहनोई जी!
  8. बेशक हम दूर हैं, मगर आज का दिन हमें एकदम याद है। बेशक हम मजबूर हैं, मगर हमारा साया तो आपके साथ है। हैप्पी बर्थडे जीजा जी!
  9. बर्थडे की रात आई है, आपके लिए खुशियों की सौगात लाई है। जी भरकर करो मस्ती, आपके होने से ही हमारे चेहरे पर हंसी आई है। हैप्पी बर्थडे ब्रदर इन लॉ!
  10. आपके दिल की हर अभिलाषा जल्द ही सच हो जाए, आप खुश रहें इतना कि पूरी दुनिया आपकी दीवानी हो जाए। हैप्पी बर्थडे देवर जी!
  11. ये शुभदिन आपके जीवन में हजार बार आए और हम आपको हर बार मुबारकबाद देते रहें। जन्मदिन की ढेर सारी बधाई जेठ जी!
  12. आपको खुशियों का जहां मिले और आपके दिल की हर ख्वाहिश पूरी हो जाए। इसी शुभकामना के साथ जन्मदिन की बधाई साढ़ू जी!
  13. आपको किसी ने दिल से पुकारा होगा, चांद ने भी खूब निहारा होगा। मगर मायूसी रही होगी आसमान में, जिस दिन भगवान ने आपको यहां भेजा होगा। हैप्पी बर्थडे टू यू ब्रदर इन लॉ!
  14. आप महफिल की जान हैं साहब, आपके बिना हर पार्टी सुनसान है साहब। हैप्पी बर्थडे बहनोई जी!
  15. अगर आपकी उम्र बढ़ रही है, तो इसका ये मतलब नहीं है कि आप आज के दिन का मजा नहीं उठा सकते। खूब पार्टी और मस्ती कीजिए। हैप्पी बर्थडे नंदोई जी!
  16. अगर आपका साथ न होता, तो आज का दिन खास न होता। हमारे आज के दिन को खास बनाने के लिए आपका शुक्रिया और जन्मदिन की खूब बधाई जीजा जी।
  17. भगवान उन लोगों को प्यारा और दुलारा देवर देता है, जिनका कोई सगा भाई नहीं होता है। भगवान ने मेरे साथ भी बिल्कुल ऐसा ही किया और आपको मेरा प्यारा देवर बना दिया। हैप्पी बर्थडे देवर जी!
  18. आपके जन्मदिन पर मेरी दुआ है कि आप एक बेहतरीन इंसान बनें और जरूरतमंदों का सहारा बनें। जन्मदिन की खूब बधाई आपको नंदोई जी!
  19. हमारा रिश्ता जीजा-साले से काफी आगे है। हम बिल्कुल भाई जैसे हैं और ये रिश्ता आपके आने वाले जन्मदिन के साथ और मजबूत होता रहे। हैप्पी बर्थडे साले साहब!
  20. सूरज की किरणों-सा तेज आपके चेहरे में समाए और दुश्मन भी आपको देखकर गले लग जाए। हैप्पी बर्थडे टू यू ब्रदर इन लॉ!
  21. फूलों से अमृत का जाम मिल जाए, आसमान से सूरज का सलाम मिल जाए। ऐसा बीते यह जन्मदिन तुम्हारा कि आने वाला जीवन ही खास बन जाए। हैप्पी बर्थडे टू यू ब्रदर इन लॉ!

ये थी बेहतरीन हैप्पी बर्थडे विशेज फॉर ब्रदर इन लॉ, जिन्हें आप अपने नंदोई, साला, देवर, जेठ, जीजा के जन्मदिन पर भेज सकते हैं। रिश्ता कोई भी हो, अपने प्यार और अपनेपन का एहसास सभी को करवाते रहना चाहिए और इसमें ये बधाई संदेश आपकी मदद करेंगे। एक प्यारे से गिफ्ट के साथ ये संदेश भेजकर आप उन्हें बता सकते हैं कि वो आपके लिए कितने खास हैं। उम्मीद करते हैं कि आपको यह लेख पसंद आया होगा। इसे दूसरों के साथ भी शेयर करें और हमारे ऐसे ही शुभकामनाओं वाले अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़े रहिए स्टाइलक्रेज से।

Was this article helpful?

ताज़े आलेख

scorecardresearch